Wednesday, September 25, 2024
Homeसमाचार विश्लेषणकानपुर में भीषण सड़क हादसा, 17 लोगन के मौत; 25 से ज्यादा...

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, 17 लोगन के मौत; 25 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर के थाना सचेंडी में मंगलवार के रात भीषण सड़क हादसा हो गयल. प्राइवेट शताब्दी बस और सवारी भरे लोडर में जबरदस्त टक्कर हो गईल. हादसा में 17 लोगन के मौत हो गईल और कई गंभीर रूप से घायल बाने. 25 से अधिक घायलन के अस्पताल पहुंचा डबल गयल बा. कानपुर IG मोहित अग्रवाल समेत तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचले. राहत और बचाव कार्य जारी बा. इ दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुख जतईले बाने.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहले, ‘कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है. इस हादसे में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

पीएम कइलें राहत राशि के ऐलान
पीएम मोदी ने कानपुर में भायल इ दुखद घटना में जान गंवावे वाला के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये राहत राशि के ऐलान किले बाने. वहीं घायलन के 50,000 के सहायता प्रदान कयल जाई. ई राशि पीएमएनआरएफ से देबल जाई. प्रधानमंत्री कार्यालय के तरफ से ई जानकारी देबल गयल बा.

CM योगी भी कइलें मुआवजा के ऐलान
कानपुर में भयल भीषण सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ दुख जतिले बाने. उ वरिष्ठ अधिकारियन के तत्काल मौके पर पहुंच हरसंभव सहायता करे के निर्देश देले बाने. सीएम घायलन के तत्काल बेहतर चिकित्सा दिलावे के भी निर्देश देले बाने. सीएम मृतक के परिजनों के 2-2 लाख रुपये मुआवजे और घायलों के समुचित उपचार के व्यवस्था करे के निर्देश देले बाने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments