Tuesday, September 24, 2024
Homeसमाचार विश्लेषणकम नहीं हो रहें है राजस्थान रेप के मामले, एक और नाबालिग...

कम नहीं हो रहें है राजस्थान रेप के मामले, एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म ,आरोपी फरार

राजस्थान में बलात्कार के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे है। तजा घटना बाड़मेर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आई है। 40 वर्षीय एक शख्स लड़की को पहले पहाड़ों में ले गया, वहां बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। आरोपी ने नाबालिग लड़की को बेहोश जानकर मारने की कोशिश भी की।

बताया जा रहा है की आरोपी ने पीड़िता के गले में रस्सी डालकर हत्या की कोशिश की। जब आरोपी को लगा कि नाबालिग लड़की की मौत हो गई है, तो वह फरार हो गया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।

इस मामले पर पुलिस का कहना है की ‘नाबालिग पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पिता की रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग बकरी चराने के लिए गई हुई। थी. इसी दौरान 40 साल के भोपाल ने उसे बंधक बना लिया और पहाड़ों ले जाकर रेप किया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराकर पीड़िता मेडिकल टेस्ट करा लिया है। माता-पिता के भी बयान दर्ज किए जा चुके हैं। ‘

देर रात हुआ पीड़िता का मेडिकल टेस्ट

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने तत्काल एक्शन का निर्देश दिया। आमतौर पर ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि जब बलात्कार पीड़िता का रात के वक्त मेडिकल करवाया जाए लेकिन इस मामले में नाबालिग का के समय मेडिकल करवाया गया. पीड़िता का बयान दर्ज होने के बाद से ही जांच शुरू हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments